Thursday, January 24, 2019

खुशनसीब हैं ये पांच सितारे, जिन्हें मिली इतनी खूबसूरत साली, तस्वीरों में आप भी देखें


नई दिल्ली। जीजा और साली का रिश्ता बेहद रोमांटिक होता है, अगर जीजा और साली दोनों ही सेलिब्रिटी हो तो यह रिश्ता और भी खास बन जाता है, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनको बेहद खूबसूरत साली मिली हैं.

आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह पांच खुशनसीब सितारे जिन्हें मिली है खूबसूरत साली।

1.राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी - अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन खूबसूरती के मामले में उनसे बिल्कुल भी कम नहीं है जो रिश्ते में राज कुंद्रा की साली लगती है.

2.अक्षय कुमार और रिंकी खन्ना - अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी का नाम ट्विंकल खन्ना है और ट्विंकल खन्ना की बहन का नाम रिंकी खन्ना है, अक्षय कुमार अपनी साली रिंकी खन्ना से बेहद लगाव रखते हैं आपको बताना चाहेंगे कि रिंकी खन्ना भी बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी है.

3.शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे - अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन शिवांगी कपूर शक्ति कपूर की पत्नी है, बहुत कम लोगों को मालूम है कि पद्मिनी कोल्हापुरी शक्ति कपूर की साली है.

4.सैफ अली खान और करिश्मा कपूर - अभिनेता सैफ अली खान भी काफी खुशनसीब हैं उन्हें करीना कपूर जैसी खूबसूरत पत्नी तो मिली है, साथ ही उन्हें करिश्मा कपूर जैसी खूबसूरत साली भी मिली है.

5.अजय देवगन, तनीषा मुखर्जी और रानी मुखर्जी - अभिनेता अजय देवगन इन सब में सबसे ज्यादा खुशनसीब जीजा हैं उन्हें एक नहीं बल्कि दो-दो खूबसूरत सालिया मिली हैं, तनीषा मुखर्जी अजय देवगन की पत्नी काजोल की सगी बहन है जबकि रानी मुखर्जी उनकी चचेरी बहन है.

उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी जरुर पसंद आई होगी, आपको उपरोक्त पांच सितारों में से आपको सबसे खूबसूरत किसकी साली लगी कृपया कमेंट करके उसका नाम जरूर लिखें, और आगे भी इसी तरह की खूबसूरत खबरों को पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें। आपका न्यूज़ एडिटर मो0 वकार अली अंसारी।(MD WAQUAR ALI ANSARI)।

No comments: